एनडीए के साथ वोट बैंक, यूपी की 80 लोकसभा सीटें जीतेगी भाजपा: राजभर

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 01:28 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण की वोटिंग होना बाकी है सभी राजनीतिक पार्टियां जीत का दावा कर रही हैं इसी क्रम में सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने  कहा कि जो लोग एनडीए के साथ हैं उनके साथ वोट बैंक है उत्तर प्रदेश में योगी ने मोदी ने बहुत अच्छे काम किए हैं।

एनडीएम गठबंधन यूपी की 80 लोकसभा सीट जीतने जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता इधर उधर भाग रहे हैं। मुस्लिम समाज को सबसे ज्यादा कांग्रेस ने धोखा दिया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में शिवपाल को सम्मान नहीं मिल रहा है अखिलेश यादव शिवपाल यादव को किनारे लगाने में लगे हुए है। समाजवादी पार्टी को आगे बढ़ाने में मुलायम सिंह यादव के बाद किसी का हाथ रहा तो वह शिवपाल यादव का रहा है। आप को बता दें कि यूपी में सातवें चरण में महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर, राबर्ट्सगंज की सीट पर 1 जून को वोट डाले जाएंगे। जबिक लोकसभा के नीतीजे 4 जून को आएंगे।

ये भी पढ़ें:- 7वें चरण में भाजपा पूरी तरह साफ हो जाएगी’, अखिलेश ने कहा- BJP के खिलाफ जनता की नाराजगी सड़कों पर दिख रही है 

Kushinagar News: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ जनता की नाराजगी सड़कों पर दिख रही है। भाजपा ने दस सालों में सभी के साथ धोखा किया है। अखिलेश यादव ने इंडिया गठबंधन समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह पिन्टू के समर्थन में चुनावी जनसभा में कहा कि भाजपा संविधान बदलना चाहती है। यही संविधान न्याय, अधिकार, सम्मान, नौकरी दिलाता है। भेदभाव खत्म करता है। बाबा साहब का संविधान हम सबके लिए संजीवनी है। यह संविधान आगे बढ़ने का अवसर देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static