Lok Sabha Elections 2024: राकेश टिकैत की लोगों से अपील- ''पूंजीपतियों का गिरोह लड़ रहा चुनाव, BJP के खिलाफ करें वोट''

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 07:35 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: किसान नेता राकेश टिकैत ने गुरुवार को लोगों से अपील की कि वे 25 मई और एक जून को लोकसभा चुनाव के अंतिम दो चरणों में उन उम्मीदवारों को वोट दें जो सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवारों को हराने में सक्षम हों। भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने यह भी आरोप लगाया कि यह भाजपा की सरकार नहीं, बल्कि ‘पूंजीपतियों के गिरोह' की सरकार है। भाकियू किसान संगठनों एक छत्र संगठन संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) का हिस्सा है।

आपको ऐसे उम्मीदवार को वोट देना चाहिए जो भाजपा को हरा सके: राकेश टिकैत
मिली जानकारी के मुताबिक, टिकैत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लोगों से कहा कि मतदान के दो चरण बचे हैं। एसकेएम का स्पष्ट कहना है कि आपको ऐसे उम्मीदवार को वोट देना चाहिए जो भाजपा को हरा सके। यह भाजपा की सरकार नहीं, बल्कि पूंजीपतियों के गिरोह की सरकार है। इस गिरोह ने देश पर कब्जा कर लिया है और यही चुनाव लड़ रहा है। चुनाव में कोई भी उनका समर्थन नहीं कर रहा है।

यह भारत की जनता और ‘पूंजीपतियों के गिरोह' के बीच सीधा चुनाव: राकेश टिकैत
किसान नेता ने कहा कि यह भारत की जनता और इस गिरोह के बीच सीधा चुनाव है। जनता यह चुनाव लड़ रही है। चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। जो भी उम्मीदवार आपके क्षेत्र में भाजपा को हरा सकता है, उसे वोट दें। देश में 19 अप्रैल से शुरू हुए संसदीय चुनाव के पांच चरण पूरे हो चुके हैं। बाकी दो चरण में 25 मई और एक जून को मतदान होगा। मतगणना 4 जून को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static