राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के आवास में घुसा पानी, स्टाफ के लोगों ने गोद में उठाकर कार में बैठाया

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 11:24 AM (IST)

Ram Gopal Yadav News: राजधानी दिल्ली में मानसून की पहली ही बारिश में बुरा हाल हो गया है। जगह-जगह सड़कों पर पानी भर गया है, जिससे आमजन के साथ-साथ वीवीआईपी इलाके भी अछूते नहीं है। शुक्रवार को यानी आज (28 जून) सुबह हुई बारिश से राज्यसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव के नई दिल्ली वाले सरकारी आवास में लबालब पानी भर गया। हालात इतने खराब हो गए कि घर से निकलते समय सांसद को गोद में उठाकर कार में बैठाना पड़ा। सांसद को उठाकर कार में बैठाने का काम उनके स्टाफ में शामिल कर्मचारियों ने किया।

सपा सांसद राम गोपाल यादव के बंगले में घुसा पानी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि "मेरे आवास 8-A लोदी एस्टेट में पहली बारिश में ही पानी भर गया है । एनडीएमसी के अधिकारियों से बात हुई लेकिन कोई परिणाम नहीं। संसद जाने के लिए कार अधिक पानी के कारण निकल नहीं सकती है। सारी नालियाँ चोक हैं इसलिए सड़क नहर जैसी हो गयीं हैं। पानी बाहर से निरंतर अंदर आ रहा है।" सांसद ने आगे कहा कि पूरे बंगले के अंदर पानी भर गया है। 2 दिन पहले ही हमने फ्लोरिंग कराई थी। अब हमारा लाखों रुपए का नुकसान हो गया।

अगर नालियां साफ कर दीं जाएं तो यह नौबत कभी नहीं आएगी: रामगोपाल यादव
बताया जा रहा है कि रामगोपाल यादव ने आगे कहा कि "NDMC तैयार नहीं रहता है, इस बारकाफी देर से बारिश हुई है लेकिन फिर भी नाले साफ नहीं किए गए। इस इलाके में अधिकतर मंत्री, केंद्रीय मंत्री व सांसदों के आवास हैं। गृह राज्य मंत्री भी हैं जिनके अंतर्गत NDMC आता है। स्थिति ऐसी है कि हमें बाहर निकलने के लिए दूसरों का सहारा लेना पड़ा। रामगोपाल यादव ने कहा कि अगर नालियां साफ कर दें तो यह नौबत कभी नहीं आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static