मॉल में वर्दी के नीचे 3 शर्ट पहनकर रफूचक्कर हो रहा था सिपाही, बजा सायरन फिर...

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 03:45 PM (IST)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में यूपी पुलिस ने अपकी खाकी वर्दी पर चोरी का धब्बा लगाकर उसे कलंकित कर दिया। जहां एक सिपाही को मॉल में शर्ट चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया गया। ट्रायल रूम में जाकर उसने वर्दी के नीचे ही एक नहीं तीन शर्ट पहन ली। पकड़े जाने के बाद लोगों ने मौके पर ही उसकी धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। मामले की भनक लगते ही पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया। उसके खिलाफ जांच के आदेश भी दिए। 
PunjabKesari
मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र स्थित V-Mart का है। यहां गुरुवार की दोपहर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही आदेश कुमार शॉपिंग के लिए पहुंचा। खरीददारी के दौरान सिपाही वर्दी में ही था। उसने मॉल में 3 शर्ट पसंद कीं, जिनके ट्रायल के लिए वह ट्रायल रूम में गया और कुछ देर बाद बाहर निकल आया। वह बिना कुछ खरीदे ही मॉल से बाहर निकलने लगा। इस दौरान वहां लगा मेटल डिटेक्टर का सायरन बजने लगा। तभी वहां मौजूद गार्ड और कर्मचारी ने उसे पकड़ लिया और पिटाई की। जिसके बाद इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश कुमार बिष्ट पहुंचे।

उन्होंने मौके पर पहुंचकर किसी तरह से मामला शांत कराया। इसके बाद सिपाही से तीनों शर्ट की कीमत अदा करने को कहा। उसकी रसीद भी सिपाही ने हासिल कर ली। वहीं सिपाही की चोरी करने की वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static