मोहरों के निलंबन से क्या होगा योगी जी, आपको इस्तीफा देना चाहिएः  प्रियंका

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 09:08 AM (IST)

लखनऊः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने हाथरस के कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में कुछ पुलिस अधिकारियों के निलंबन पर कहा कि ‘मोहरों' के निलंबन से क्या होगा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि हाथरस के जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक के फोन रिकॉर्ड सार्वजनिक किया जाना चाहिए ताकि पता चल सके कि किसके आदेश पर पीड़िता एवं उसके परिवार को कष्ट दिया गया।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने ट्वीट किया- योगी आदित्यनाथ जी, कुछ मोहरों को निलंबित करने से क्या होगा? हाथरस की पीड़िता, उसके परिवार को भीषण कष्ट किसके आदेश पर दिया गया? हाथरस के डीएम, एसपी के फोन रिकार्ड सार्वजनिक किए जाएं।'' उन्होंने कहा, ‘‘ मुख्यमंत्री जी अपनी जिम्मेदारी से हटने की कोशिश न करें। देश देख रहा है। योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दो।''

गौरतलब है कि 19 वर्षीय दलित लड़की से कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में हाथरस के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर और चार अन्य पुलिस अधिकारियों को निलंबित किया गया है। बाद में प्रियंका ने एक अन्य ट्वीट में एक पत्रकार और पीड़िता के भाई के बीच कथित फोन बातचीत लीक होने को लेकर एक मीडिया संस्थान के बयान को टैग किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static