...जब यूपी विधानसभा में आमने-सामने आए CM योगी और अखिलेश, VIDEO हो रहा वायरल

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 01:37 PM (IST)

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में सदन के नेता के रूप में शपथ ली। इसस शपथ ग्रहण समारोह में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने भी शपथ ली। इस दौरान एक खास दृश्य देखने को मिला। योगी आदित्यनाथ ने विधायक पद की शपथ लेने के बाद अखिलेश यादव से हाथ मिलाया। सीएम योगी ने अखिलेश यादव के कंधे पर भी हाथ रखा। इस दौरान दोनों मुस्कुराते हुए दिखे। विधायक पद की शपथ लेने के बाद अखिलेश यादव ने केशव मौर्य से भी हाथ मिलाया।

 

https://up.punjabkesari.in/uttar-pradesh/news/when-cm-yogi-and-akhilesh-came-face-to-face-in-the-up-assembly-1571945
Koo App
यूपी की सम्मानित जनता द्वारा निर्वाचित सभी सम्मानित विधायकों को 18वीं विधानसभा के सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण करने की हार्दिक बधाई। विधानसभा सदस्य के तौर पर इस प्रक्रिया में सहभागिता का अवसर प्रदान करने के लिए सरोजनीनगर की प्रतिष्ठित जनता व पार्टी नेतृत्व को हृदय से धन्यवाद। - Dr Rajeshwar Singh (@rajeshwarsingh.in) 28 Mar 2022

बता दें कि अखिलेश करहल विधानसभा सीट से विधानसभा चुनाव जीते हैं। इससे पहले वह आजमगढ़ से सांसद थे। विधायक बने रहने के लिए उन्होंने सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया था। अखिलेश यादव ने शपथ लेने से पहले सबका अभिवादन किया। डिप्टी सीएम केशव मौर्य से हाथ मिलाया और सीएम योगी को नमस्कार किया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static