केशव प्रसाद मौर्य ने जान को खतरा बताया तो शिवपाल ने ली चुटकी, कहा- अंदाजा लगा सकते...

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 05:45 PM (IST)

कानपुर: सपा के महासचिव शिवपाल यादव यूपी के कानपुर देहात पहुंचे, जहां उन्होंने औद्योगिक इकाई का शुभारंभ किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के समाजवादी पार्टी से खुद को खतरा बताने वाले बयान पर कहा कि इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि देश में और प्रदेश में कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है।

शिवपाल ने कहा कि जब डिप्टी सीएम पद के लोग खुद महफूज नहीं हैं तो फिर लॉ एंड ऑर्डर कैसा है। वहीं शिवपाल ने यह भी कहा कि अब हम संगठन को मजबूत करके बीजेपी को ही हटा देंगे। 2024 लोकसभा चुनाव के लिए सपा की क्या रणनीति है के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि अब हर रणनीति के बारे में हम आपको नहीं बता देंगे। राहुल गांधी के सवाल पर शिवपाल ने कहा कि बीजेपी के लोग जो भी विपक्ष  का होगा उसे खत्म करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि  उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के मन में उनके प्रति 'जहर' भरा है और वह उनकी 'हत्या' भी करा सकते हैं। मौर्य ने बृहस्पतिवार को अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल पर कहा, ''मैं यह मानता हूं कि उनके मन के अंदर मेरे प्रति बहुत जहर भरा हुआ है। मैं कभी भी अखिलेश यादव जी को अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष के अलावा उनके प्रति कोई और शब्द प्रयोग नहीं करता लेकिन उनकी जो भावना है, पता नहीं किनसे-किनसे मिली भगत करके उनका बस चले तो मेरी हत्या करवा दें।'' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static