...जब एडमिट कार्ड आ जाए तो बेदी राम को कॉल कर लेना, जुगाड़ लग जाएगा- सुभासपा विधायक का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 02:08 PM (IST)

लखनऊ: नीट परीक्षा में गड़बड़ी के बाद देश में परीक्षाओं की सुचिता को लेकर सवाल चारो तरफ बवाल मचा हुआ है। इसी बीच पेपर लीक मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कह रहे हैं किसी विभाग में नौकरी चाहिए तो...  जब एडमिट कार्ड आए तो बेदी रामजी को काल कर लेना ये, जुगाड लग जाएगा।

उन्होंने कहा कि देखने में ऐसे लग रहे हैं इनके कई लाख चेला नौकरी कर रहे हैं।  इन्होंने सब को नौकरी दिए हैं। तो आप बाताएं आप के बेटे- बेटी को नौकरी चाहिए तो एडमिट कार्ड आने के बाद इने कॉल कर लेना जुगाड़ तो बना ही देंगे, तो आप लोग बच्चे को मेहनत से पढ़ाई करें ताकि नौकरी लगवा सेके। अब हम नौकरी दिलवाने वाले को पकड़ लिए हैं।

 वहीं  बेदीराम का चुनाव आयोग को दिया गया शपथपत्र-3 राज्यों में पर्चा लीक के 8 मुकदमों सहित कुल 9 मुकदमों का विवरण दिया गया है। राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश के कई थानों में विधायक बेदी राम पर केस दर्ज है वह  पेपर लीक मामलों में जेल भी गए थे। अब बेदी राम के वायरल वीडियो के बाद ये शपथ पत्र जिस पर उनके खुद के दस्तखत हैं, वायरल हैं।

 ये भी पढ़ें:-  मैं असिस्टेंट हूं, असली पेपर लीक माफिया सुभासपा के विधायक बेदी राम हैं!  पेपर लीक गिरोह के मास्टरमाइंड का आरोप

लखनऊ: नीट परीक्षा में गड़बड़ी के बाद देश में परीक्षाओं की सुचिता को लेकर सवाल चारो तरफ बवाल मचा हुआ है। इसी बीच पेपर लीक गिरोह के मास्टरमाइंड बिजेंद्र गुप्ता ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक बेदी राम पर पेपर लीक का आरोप लगाया है। बिजेंद्र गुप्ता ने बताया कि मैं असिस्टेंट हूं, असली पेपर लीक माफिया सुभासपा के विधायक बेदी राम हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static