निर्दयी बाप: बेरहम पिता ने पांचवीं बेटी पैदा हुई तो नवजात के मुंह पर थूका...और फिर जड़े थप्पड़

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 12:32 PM (IST)

रायबरेली: यूपी के रायबरेली जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पिता ने पांचवीं बेटी होने से इतना खफा हुआ कि नवजात के मुंह पर थूक दिया। उसे थप्पड़ मारने लगा। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर वहां मौजूद चिकित्सक, नर्सिंग स्टाफ अन्य मरीज व उनके तीमारदार भौचक्के रह गए। 

यह सब देख कर चिकित्सक ने जब पुलिस बुलाने धमकी दी तो आरोपी वहां से भाग निकला। गंगापुर बरस गांव निवासी दूरपतिया (30) को प्रसव पीड़ा होने पर पति माधव ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। मंगलवार शाम करीब पांच बजे महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। जब जच्चा-बच्चा को लेबर रूम से वार्ड में लाया जा रहा था, तभी बच्ची का पिता बेटी को देख अपना आपा खो बैठा और नवजात के मुंह पर थूक दिया। उसे कई थप्पड़ जड़े। मौजूद अन्य लोगों ने जब उसके इस कृत्य पर एतराज जताया तो वह झगड़े पर आमादा हो गया।

वार्ड में भर्ती सैमसी निवासिनी नीतू, कोनी की महिमा सिंह व श्यामा सिंह ने बताया कि लोगों ने जब प्रसूता के पति को ऐसा करने से मना किया तो वह सभी से झगड़ने लगा। प्रसूता ने वहां मौजूद लोगों से बताया कि उसका पति पांचवीं बेटी होने पर नाराज है। सीएचसी अधीक्षक डॉ. राजेश कुमार गौतम ने बताया कि आरोपी के इस अमानवीय कृत्य पर फटकारा गया और अस्पताल से जाने के लिए कह दिया गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static