बहन को छेड़ने से रोका तो दबंगों ने भाई को जमकर पीटा, रस्सियों से बांधकर जानवरों की तरह घसीटा

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 03:51 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ में एक बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक भाई को महंगा पड़ गया। दबंगों ने युवक की अमानवीय ढंग से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं दबंगई करने वालों में महिलाएं भी शामिल थी। दबंगई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस हरकत में आई है। जिसके बाद दबंगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
PunjabKesari
मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के जवाहर नगर का है। जहां मद्रासी लोगों की एक कॉलोनी है, जहां नाबालिग व्यक्ति से छेड़छाड़ को लेकर उसी के भाई ने दबंगों का विरोध किया। यही बात दबंगों को नागवार गुजरी, जिसके बाद युवती के घर में घुसकर परिवार के साथ मारपीट की गई। साथ ही विरोध करने वाले भाई को बुरी तरह पीटा गया। यह तस्वीरें किसी नक्सल प्रभावित इलाके की नहीं बल्कि मेरठ की है। दिल्ली से महज 60 किलोमीटर दूर मेरठ की हैं, जहां दबंग किस कदर हावी हैं, जिसकी गवाही ये तस्वीरें दे रहीं हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि शायद लोगों के मन में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है।
PunjabKesari
दबंगों के द्वारा पीटे जाने के बाद पीड़ित को महिलाओं ने रस्सी बांधकर जानवरों की तरह घसीटा। अहम बात यह है कि पिटाई के बाद लहूलुहान हालत में युवक थाने भी पहुंचा, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित ने परिवार के साथ दबंगों की करतूत की शिकायत करने एसएसपी ऑफिस पहुंचा। जहां उसने मौका ए वारदात के कई वीडियो फोटोज दिखाए। जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज करके अब कार्रवाई की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static