Hamirpur News: भैयादूज पर मायके जाने पर अड़ी पत्नी तो पति ने खुद को गोली से उड़ाया, बड़ा बेटा घायल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 01:13 AM (IST)

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के राठ कस्वे में मंगलवार देर शाम पत्नी को मायके भेजने को लेकर हुये पारिवारिक विवाद में एक व्यक्ति ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली। वहीं छर्रे लगने से पुत्र बुरी तरह घायल हो गया, उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 315 बोर का अवैध तमंचा बरामद किया है।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक राठ कस्बे में मंलगवार को जालौन के चुर्खी गांव निवासी सोनू भैयादूज के लिए अपनी बहन आशारानी को लिवाने आये थे मगर रामहेत (48) ने पत्नी को भेजने से साफ इंकार कर दिया। इस बात को लेकर रामहेत के बड़े लड़के शिवम व रामहेत में बहस होने लगी। विवाद इतना बढ़ा कि रामहेत ने भाग कर घर में रखे अवैध तमंचे से अपने कनपटी में गोली मार ली हालांकि बड़े लड़के शिवम ने तमंचे को पकड़कर छीनने का प्रयास किया मगर तब तक रामहेत ने अपने ऊपर गोली चला ली। जिससे मौके पर ही रामहेत सोनी की मृत्यु हो गयी।
PunjabKesari
बीच-वचाव करने में शिवम को काफी छर्रे लग गए और वह बुरी तरह जख्मी हो गया। शिवम को सीएचसी राठ में भर्ती कराया गया जहां पर डाक्टरों ने गंभीर हालत में मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static