कानून व्यवस्था को लेकर संजह सिंह का योगी पर निशाना, कहा- यूपी में जहां देखो वहां बलात्कार

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 12:47 PM (IST)

ललितपुरः आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद, केंद्रीय प्रवक्ता और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लोकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में जहां देखो वहां बलात्कार हो रहे हैं।

सिंह ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है और आज जहां देखो वहां बलात्कार हो रहे हैं। उन्होंने बुंदेलखंड पैकेज को राज्य सरकार का धोखा करार देते हुए कहा कि छह हजार करोड़ में से एक का भी वह हिसाब नहीं दे पाए हैं कि उन्होंने इस धनराशि से बुंदेलखंड के किस क्षेत्र में विकास योजनाएं काबिज की हैं।

सिंह ने दावा किया कि उनकी पार्टी आगामी दिल्ली के विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से लड़ेगी और उन्हें विश्वास है कि वह दिल्ली में सरकार भी पुन: बनाएंगे। हमारी पार्टी ने दिल्ली में सस्ती दरों पर बिजली, पानी, शिक्षा एवं आम आदमी की जो जरूरतें होती है उन्हें मुहैया कराया है एवं आगामी दिनों में शीघ्र ही महिलाओं के लिए मेट्रो ट्रेनों में निशुल्क यात्रा की भी व्यवस्था की जा रही है।

उन्होंने बताया कि आप पार्टी आगामी जिला पंचायत चुनाव में नगर पालिका, नगर निगम एवं ब्लॉक प्रमुखों में अपनी पार्टीके प्रत्याशियों को पूरी दमखम के साथ उतारेगी। इसके लिए हमारी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर अच्छे प्रत्याशियों की तलाश शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static