''राजस्थान, पंजाब, यूपी, में धनंजय सिंह से बड़ा डॉन कोई नहीं है... मुझ पर भी कराया हमला'', अभय सिंह ने लगाया आरोप

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 10:04 AM (IST)

UP News: यूपी के जौनपुर (Jaunpur) से पूर्व सांसद रहे बाहुबली धनंजय सिंह (Dhananjay Singh) की जमानत याचिका मंजूर होने पर समाजवादी पार्टी के विधायक अभय सिंह (Abhay Singh) ने नाराजगी जताई है। उन्होंने धनंजय सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए है। इतना ही नहीं अभय सिंह ने धनंजय सिंह को डॉन बताया है। अभय सिंह ने कहा कि धनंजय सिंह आज के समय में उत्तर भारत का सबसे बड़ा डॉन है।

'राजस्थान, पंजाब, यूपी, में धनंजय सिंह से बड़ा डॉन कोई नहीं'
बाहुबली धनंजय सिंह अभी बरेली के सेंट्रल जेल में बंद हैं। अपहरण और जबरन वसूली के मामले में उन्हें निचली अदालत से मिली 7 साल की सजा के मामले में हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है। धनंजय सिंह सोमवार या मंगलवार को जेल से बाहर आ सकते हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी के नेता अभय सिंह ने धनंजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए है। अभय सिंह का कहना है कि धनंजय सिंह आज की तारीख में उत्तर भारत का सबसे बड़ा डॉन है। राजस्थान, पंजाब, यूपी, में उससे बड़ा डॉन कोई नहीं है। उसे किसी से खतरा नहीं है बल्कि उससे सबको खतरा है।

धनंजय सिंह कराया था मुझ पर हमलाः अभय सिंह
इससे आगे सपा के बागी विधायक अभय सिंह ने कहा कि धनंजय सिंह के इशारे पर लॉरेंस बिश्नोई ने मुझ पर हमला किया था। धनंजय सिंह के खिलाफ तो कोर्ट ने टिप्पणी की है, हाई कोर्ट ने टिप्पणी की है। उससे सबको खतरा है। बता दें कि धनंजय सिंह के कारनामों को देखते हुए साल 2018 में एक सुनवाई के दौरान कोर्ट ने टिप्पणी करते हुए कहा था कि ऐसे आदमी के जेल से बाहर रहने का कोई औचित्य नहीं है और राज्य सरकार को इसका बेल कैंसिल करवाकर उसे जेल में डालना चाहिए. इसके बाद धनंजय सिंह के खिलाफ कई केस दर्ज किए गए थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static