शराबी पति की हैवानियतः रुपये न देने पर पेट्रोल डालकर पत्नी को जिंदा जलाया, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2024 - 09:12 AM (IST)

बदायूं: जिले में पति द्वारा पत्नी के साथ हैवानियत का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है। नशे में धुत युवक ने शराब पीने के लिए और रुपये न देने पर पत्नी को पीटा और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। महिला की मौके पर मौत हो गई। सास ने बचाने का प्रयास किया तो वह झुलस गईं। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

PunjabKesari

शराब के लिए रुपये न देने पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग
मुजरिया क्षेत्र के गांव नैथुआ निवासी मुनीष सक्सेना पुत्र प्रेम स्वरूप सक्सेना शराब पीने का आदी है। परिजन शराब पीने से मना करते हैं लेकिन वह नहीं मानता जिसके चलते घर में आए दिन विवाद होता रहता है। गुरुवार शाम भी वह शराब पीकर घर आया। उसने पत्नी सन्नो देवी (40) से और शराब पीने को रुपये मांगे। सन्नो ने रुपये देने से मना कर दिया। इस बात से मुनीष इतना गुस्सा गया कि सन्नो से मारपीट की। इसके बाद घर के बाहर गया। बाइक से पेट्रोल निकालकर लाया और सन्नो देवी पर डालकर आग लगा दी।

PunjabKesari
गंभीर रूप से झुलसी सन्नो देवी की मौत
सास मुन्नी देवी ने आग बुझाने का प्रयास किया जिससे उनके हाथ झुलस गए। कुछ समय बाद सन्नो देवी की मौत हो गई। सीओ कर्मवीर सिंह ने बताया कि सन्नो के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सास की हालत गंभीर 
मोहल्ले वालों ने जैसे-तैसे आग बुझाई। इसके कुछ ही देर में शन्नो ने दम तोड़ दिया। इसकी सूचना पर मुजरिया एसओ आरती कौशिक और सीओ कर्मवीर सिंह पहुंच गए। उन्होंने एक टीम आरोपी की तलाश में लगा दी। गंभीर रूप से झुलसी मुन्नी देवी को बिल्सी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

तलाश में टीम लगा दी गई है: एसएसपी
एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि नैथुआ गांव में एक मुनीश नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पेट्रोल डालकर जला दिया है। उसकी तलाश में टीम लगा दी गई है। महिला की सास झुलसी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static