फंदे से झूली पत्नी, सुसाइड नोट में लिखा मैं अपने पति के पास जा रही हूं- मुझे माफ कर देना मम्मी पापा

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 02:34 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश मुरादाबाद जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां सड़क हादसे में पति की मौत से आहत पत्नी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले महिला ने सुसाइड नोट भी लिखा जो पुलिस ने उसके शव के पास से बरामद कर किया है। सुसाइड नोट में महिला ने लिखा मैं अपने पति के पास जा रही हूं अपने पति के बिना मैं नहीं जी सकती हूं। मम्मी पापा मुझे माफ कर देना। अमित आप जहां हो आपकी ललिता भी वहीं आ रही है। मैं अपनी मौत की जिम्मेदार खुद हूं। इसलिए मेरी मौत के बाद किसी को परेशान न किया जाए।

बता दें कि मामले की जानकारी उस समय हुई जब महिला के 9 वर्षीय बेटे ने मां को पंखे से लटका हुआ देखा। बेटे ने दादा वीर सिंह को बताया फंदे से लटका देकर घर में चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि  सिविल लाइंस भटावली निवासी अमित पाल की चार जनवरी को नौगांवा सादात थाना इलाके में सड़क हादसे में मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद पत्नी ललिता सदमे में चली गई थी। शुक्रवार शाम ललिता ने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतक के शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static