पत्नी को दुबई से आया पति का डाक, कागज पर लिखा- तलाक, तलाक, तलाक

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 05:13 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली महिला को उसके पति ने डाक भेज कर तीन तलाक दिया है। हालांकि जब महिला ने डाक खोला तो उसमें से एक कागज निकला। जिसपर तलाक तलाक तलाक लिखा था। इसके बाद महिला ने आनन-फानन में जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुंची। जहां पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं बताया जा रहा है कि रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव की रहने वाली अक्शा खातून के पति ने दुबई से डाक भेज कर तीन तलाक दिया है। फिलहाल महिला ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं इस मामले में पीड़ित महिला अक्शा खातून ने बताया कि हमारे पति नूरऐन शेख मुनव्वर हुसैन ने दुबई में काम करते है और दुबई डाक के माध्यम से हमे 3 तलाक दिया है साथ ही कहा कि हमारी शादी को पांच साल हुए और हमारी एक बच्ची भी है। इसलिए हम पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने आए है।

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि थाना रामपुर का एक मामला जहां की एक महिला हमारे पास आई है और उसका पति बाहर रहता है। एक रजिस्ट्री के मशयम से तीन तलाक दिया है। इस मामले को गम्भीरता लेते हुए कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static