​Gorakhpur News: पति की हत्यारिन निकली पत्नी,  प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 02:04 PM (IST)

गोरखपुर: जिले के दिग्विजय नगर में रेलवे कर्मी मोहम्मद अफरोज की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलाास किया है।  मामले का पर्दाफाश करते हुए एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि मृतक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी थी। उन्होंने कहा अपने जुर्म को छुपाने के लिए दूसरे फ्लोर पर गिरने की बात बताई थी।

 गौरव ग्रोवर ने कहा कि जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी ने पति को नींद की दवा दी थी। इसके बाद अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी ​​गला दबाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी पत्नी ने बताया कि उसके प्रेमी ने पति के पैर पकड़े और उसके अन्य दोस्त ने दोनों हाथ, फिर फिर प्रेमी ने उसकी तलवार से गला रेत दिया।

दरअसल, मृतक की पत्नी का अपने ही किराएदार से प्रेम संबंध बन गए थे। जब इस बात की जानकारी पति को हुई तो पति ने किराएदार से कमरा खाली करा दिया। उसके बावजूद भी मृतक की पत्नी से मिलने के प्रेमी आया करता था।  जिस बात को लेकर पत्नी का पति से विवाद होता था। पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी।
 
एसएसपी ने बताया कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। इसके लिए तीन बार कोशिश की गई। पहली बार जहर देकर हत्या की साजिश रची गई। लेकिन, सफलता नहीं मिली। फिर घटना वाले दिन के एक दिन पहले भी हत्या का इरादा लेकर आया था, लेकिन अकेला होने की वजह से लौट गया। लेकिन इस बार हत्या करने पत्नी और प्रेमी सफल हो गए। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static