एक बार फिर दागदार हुई खाकी, विवाहिता ने दारोगा पर लगाए ये गंभीर आरोप

2/2/2021 12:23:44 PM

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले के कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रह रही विवाहिता ने दरोगा पर अश्वलील हरकतें करने और जबरदस्ती नाजायज सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया है। पति के साथ कोतवाली पहुंची महिला ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई हैं। तहरीर मिलते ही पीड़िता और उसके पति को सीओ अभयनारायण ने अपने ऑफिस बुला लिया। जहां दरोगा को भी बुलाकर दोनों पक्षों से बात की गई। सीओ का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो निकल कर आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी मुताबिक थाना कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता ने पुलिस को तहरीर देकर उसके पड़ोस में रह रहे पुलिस लाइन में तैनात एक दरोगा पर आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि यह दारोगा उसे आए दिन परेशान करता है, उसके मोबाइल नंबर पर उससे दोस्ती करने का दबाव बनाता है। जब उसने इस घटना से अपने पति को अवगत कराया तो उसके पति ने इसकी शिकायत थाने में की। जिसके बाद दारोगा ने घर में घुसकर उसे व उसके पति को जमकर मारा पीटा। दारोगा की पिटाई से दोनों घायल हो गए।

महिला का आरोप है कि दारोगा ने उसे धमकी दी कि यदि उसकी शिकायत की गई तो वह कई संगीन मुकदमे दर्ज कराकर दोनों की जिंदगी खराब कर देगा। दारोगा पर आरोप लगते ही कोतवाली में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि जांच जारी है। दरोगा दोषी होगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। वहीं जब इस मामले पर पर दरोगा से बात की तो उसने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया हैं। दारोगा का कहना है कि उसने एक बार महिला के मोबाइल पर राधे राधे का मैसिज भेजा था उसके अलाबा कोई बात नहीं हैं। इसके अलावा जो मेरे ऊपर आरोप लगाए गए हैं बे सब बेबुनियाद हैं।


Anil Kapoor

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static