महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ खाया जहर, मां-बेटे की मौत, 2 बेटियों की हालत गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 01:11 PM (IST)

गाजीपुर(उत्तर प्रदेश): पारिवारिक कलह से तंग आकर एक महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली। घटना में महिला और उसके बेटे की मौत हो गई, जबकि उसकी 2 बेटियों का इलाज जारी है।

पुलिस ने बताया कि जमानिया कोतवाली क्षेत्र की नगरपालिका में संविदाकर्मी लोदेपुर मोहल्ला निवासी अब्दुल हक की पत्नी नसरीन (36) ने पारिवारिक कलह से तंग आकर सोमवार को कीटनाशक पी लिया और अपने बच्चों को भी कीटनाशक पिला दिया। तबीयत बिगड़ने पर परिवार और मुहल्ले के लोग उन्हें अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि नसरीन और उसके बेटे कासिफ (2) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया तथा बेटी अनिसा (6) और आलिया (9 माह) का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार परिवार में आए दिन विवाद होता था और सोमवार को नसरीन का अपनी सास एवं पति से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद ही उसने यह कदम उठाया। थाना प्रभारी विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि इस संबंध में किसी की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस उपाधीक्षक कुलभूषण ओझा ने मृतका के घर पहुंचकर परिवार वालों से जानकारी प्राप्त की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static