कार की टक्कर से महिला और दो साल के बेटे की मौत, चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 01:45 PM (IST)

मीरगंज: मीरगंज की महिला  और उसके दो साल के बेटे को रामपुर में तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। महिला बीमार बेटे को दवा दिलाने ले जा रही थी। वह दो दिन पहले मायके गई थी। बताते हैं कि चालक को झपकी आने की वजह से  हादसा हुआ है।

PunjabKesari
शादी से लौट रहे ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा
मीरगंज के मोहल्ला मेवात निवासी किरन (25) पत्नी फूल सिंह दो साल के बेटे को लेकर दो दिन पहले मायके गांव मेघानगला रामपुर गई थीं। वहां बच्चे की तबीयत खराब होने पर वह मंगलवार सुबह शंकरपुर स्थित डॉक्टर के यहां पैदलं दवा लेने जा  रही थीं। रास्ते में कार ने किरन को टक्कर मार दी। इस बीच अनियंत्रित कार दो ई-रिक्शा और एक ऑटो से भी टकरा गई। किरन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने बच्चे को निजी चिकित्सक के यहां भेजा, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

बेटे को दवा दिलाने ले जा रही थी महिला, ग्रामीणों ने चालक को पकड़ा
हादसे में ई-रिक्शा और ऑटो में सवार कई लोग घायल हो गए। इस दौरान भागने का प्रयास कर रहे कार  चालक शाहजहांपुर निवासी विनोद कुमार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।  एक साथ उठी दोनों की अर्थी जैसे ही मां - बेटे का शव घर मीरगंज कस्बे के मोहल्ला मेवात पहुंचा तो परिजन में विलख पड़े। वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम थीं। घर से मां-बेटे की एक साथ अर्थी उठी। किरन के पति फूल सिंह बाहर रहकर काम करते हैं। जैसे ही उन्हें बेटे- पत्नी की मौत की सूचना मिली तो वह बेसुध हो गए। पुलिस के अनुसार कार सवार विनोद नोएडा में रहकर काम करता है। वह शाहजहांपुर में शादी समारोह में शामिल होकर नोएडा लौट रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static