Accident: बाइक सवार को डंपर ने मारी टक्कर, जीजा की मौके पर दर्दनाक मौत, साली गम्भीर रूप से घायल

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 04:37 PM (IST)

मुरादाबाद ( सागर रस्तोगी ): जनपद मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा साढू के यहां से दावत खाकर घर जा रहे बाइक सवार जीजा साली को तेज रफतार डंपर चालक ने टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार 30 वर्षीय जीजा दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साली विनीता गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल को उपचार के लिए नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने घायल की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है।

ठाकुरद्वारा तहसील क्षेत्र के गांव भगतपुर के ग्राम पंचायत बिलावाला निवासी दीपक पुत्र सोमपाल सिंह,अपनी साली के साथ मुरलीपुर में अपने साढू के यहाँ से दावत खाकर अपनी गांव बिलावाला वापस लौट रहे थे तभी मानपुर पुल पर विपरीत दिशा से आ रहे डंपर चालक ने लापरवाही से उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साली विनीता पुत्री तेजपाल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आनन फानन में मृतक के शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया और घायल उपचार के लिए नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने घायल की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है। 

मौत की सूचना पर परिजनों का रोते विखलते बुराहाल है। इस दुर्घटना में मृतक के परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर डंपर चालक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static