घरेलू विवाद में महिला ने दो बच्चों समेत खाया जहर, बच्चों की हुई मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 11:24 AM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना बन्ना देवी क्षेत्र की  सरसौल साल चौकी के पास किराए के मकान में रहने वाली महिला ने फोन पर पति से विवाद होने के बाद बेटी निधि (8) और बेटे आरव (6) को जहर खिला दिया। साथ ही खुद भी जहर खा लिया जिससे बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। महिला गंभीर हालत में जेनमेडिक कॉलेज में भर्ती है। घटना के संबंध में पति कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। पुलिस की पूछताछ में महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है। जिससे पुलिस जांच में भी दिक्कत हो रही है।

बता दें कि मूल रूप से चंदौस के गांव नगला पदम के रहने वाले नरेंद्र सिंह ट्रक चालक है। जो 2 साल से पत्नी पूजा बेटी निधि और बेटे आरव के साथ सारसोल चौकी के सामने किराए के मकान में रह रहा है। राजेंद्र के भाई रेशम पाल ने बताया कि महेंद्र सिंह ट्रक लेकर चला गया। बताते हैं कि दोपहर राजेंद्र और पूजा का फोन पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद पूजा ने बेटी और बेटे को जहर खिलाने के बाद खुद भी खा लिया। थोड़ी देर बाद तीनों को उल्टियां होने लगी जानकारी पर पड़ोसी तीनों को जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां उपचार के दौरान दोनों बच्चों ने दम तोड़ दिया।

जबकि महिला को आईसीयू में भर्ती किया गया है। हालत में कुछ सुधार होने पर पुलिस ने पूछताछ की तो वह बार-बार अपना बयान बदलने लगी है। जिससे कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस की सूचना पर राजेंद्र और परिवार के अन्य लोग भी आ गए मगर सभी ने मामले में चुप्पी साध रखी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
PunjabKesari
एसएसपी आकाश कुलहरि ने बताया कि राजेन्द्र की पत्नी पूजा ने बेटी और बेटे को जहर खिला कर खुद भी खा लिया। जिससे दोनों बच्चों की मौत हो गई। पूजा को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पूजा से कारण पूछने की कोशिश की जा रही है तो अभी वह कारण बता नहीं पा रहा है। आकाश ने बताया कि इसमें मुकदमा पंजीकृत कराके अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। उसमें जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उससे अवगत किया जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static