चलती कार में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, मामले में कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने SP से लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 03:40 PM (IST)

Hardoi: उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन बदमाश और दबंग बेखौफ होकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देते रहते हैं। ताजा मामला हरदोई जिले का है। जहां पर चलती कार में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। जिसकी शिकायत महिला ने स्थानीय थाने में दर्ज करवाई थी, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई न होने पर महिला गुरुवार को शिकायत पत्र लेकर SP कार्यालय पहुंची। जहां उसने SP को शिकायत पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। जहां के गांव की निवासी एक महिला दो लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एक शिकायत पत्र SP को सौंप कर मदद की गुहार लगाई है। जिसमें पीड़िता ने बताया कि 28 दिसंबर की रात को करीब 9 बजे वह अपनी मां के साथ पैदल चल कर आंझी रेलवे स्टेशन लाइन के पास से जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आ रही एक काली गाड़ी उनके पास आकर रूकी। वहां, जब तक की वह कुछ समझ पाती तब तक गाड़ी में बैठे 2 लोगों ने उसे जबरन गाड़ी के अंदर खींच लिया और फिर वहां से लेकर चल गए।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
पीड़िता ने आगे बताया कि रास्ते में आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद गाड़ी में सवार भूरेलाल और राकेश ने  बारी-बारी से उसके साथ दुराचार किया। जिसके बाद वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर स्थानीय पुलिस से शिकायत की, लेकिन वहां पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद पीड़िता ने गुरुवार को SP कार्यालय पहुंचकर शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। इस बारे में जानकारी देते हुए SP राजेश द्विवेदी बताया है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static