महिला इंस्पेक्टर थाने में सिपाही से करा रही थी बॉडी मसाज, वीडियो वायरल के बाद SP ने किया लाइन हाजिर

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 04:31 PM (IST)

कासगंजः उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक महिला पुलिसकर्मी ने खाकी की गरिमा को तार-तार कर दिया है। दरअसल,  जिले के थाने में एक महिला इंस्पेक्टर महिला सिपाही से बॉडी मसाज करवा रही थी। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला इंस्पेक्टर की इस हरकत को साफ देखा जा सकता है।

PunjabKesari

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिस थाने में महिला थाना प्रभारी एक महिला सिपाही से मसाज करा रही है। इस बात की जानकारी होने पर एसपी सौरभ दीक्षित ने मामले का संज्ञान लिया और थाना प्रभारी को तत्काल लाइन हाजिर कर सीओ को मामले की जांच सौंपी है। सीओ इस मामले की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: मंदिर में शुद्र या दलित नहीं जाएंगे क्या ? मायावती के बयान पर SP विधायक का सवाल

PunjabKesari

दारोगा का ऑन ड्यूटी जाम छलकाने का भी वीडियो भी वायरल
दूसरी तरफ एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें एक यूपी पुलिस के दरोगा का ऑन ड्यूटी जाम छलकाने का भी वीडियो सामने आया है। यह वीडियो हरदोई जिले के नुमाइश चौराहे का बताया जा रहा है। वीडियो में यूपी पुलिस का दरोगा ऑन ड्यूटी वर्दी में जाम छलकाते हुए नजर आ रहा है। दरोगा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः Firozabad News: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, आरोपी पर पत्नी की हत्या का था आरोप

PunjabKesari  
वीडियो में दरोगा के हाथ में है जाम का गिलास
दरोगा की इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दरोगा हरदोई नुमाइश चौराहे के पास स्थित किसी दुकान में बैठा है। दरोगा के सामने टेबल पर शराब की बोतल रखी हुई है और पास ही उसने अपनी टोपी रखी है। इसके अलावा वीडियो में दारोगा हाथ में शराब का गिलास लेते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान दुकान में ही कोई शख्स दरोगा का वीडियो बना रहा है। वीडियो बनता देखकर दारोगा ने शख्स को अपने पास बुलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो बनाने वाला युवक जब पास पहुंचा तो दारोगा ने शराब के गिलास को शराब की बोतल के पास रख दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static