विवाहिता को लिफ्ट देने के बाद सुनसान जगह पर रोकी बाइक...फिर तमंचा दिखाकर किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 06:18 PM (IST)

कौशांबीः यूपी के कौशांबी जिले से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक विवाहिता को लिफ्ट देने के बाद युवक महिला को सुनसान जगह पर ले गया। जहां उसने महिला को तमंचा दिखाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल  एक महिला बाजार से कुछ सामान लेकर पैदल चलकर घर वापस लौट रही थी। इसी दौरान जब वह चकपिनहा गांव के पास पहुंची तो एक बाइक सवार उसे मिला और उसने उसे तक छोड़ने की बात कही। इसके बाद दोनों ने कुछ देर बात की और जान-पहचान होने के बाद महिला उसकी बाइक पर बैठ गई। जिसके बाद आगे जाकर युवक ने एक सुनसान जगह पर बाइक रोक ली और जबरदस्ती उसे खींच कर झाड़ियों में ले गया। वहां उसने तमंचा दिखाकर महिला के साथ रेप किया। वहीं, जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो उसने महिला को बुरी तरह से पीटा। इसके बाद युवक महिला को जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया।
 
वहीं, युवक के चले जाने बाद महिला किसी तरह अपने घर पहुंची। जहां उसने पूरी घटना अपने घर वालों को बताई। इसके बाद विवाहित महिला और उसके परिजनों ने पास ही के थाने में जाकर आपबीती बताई। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने आश्वासन भी दिया कि जल्द से जल्द आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static