नाले के किनारे मिला महिला का शव, गला दबाकर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 12:37 PM (IST)

कासगंजः उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई और फिर शव को एक नाले के किनारे फेक दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने घर से महिला शौच के लिए गई थी, लेकिन फिर घर लौटकर नहीं आई। जिसके बाद परिजनों ने महिला की तलाश शुरु कर दी। काफी देर ढूंढने के बाद महिला का शव नाले के किनारे पानी में पड़ा मिला। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

बता दें कि यह घटना जिले के कस्बा सिढपुरा के मोहल्ला सुभाष नगर का है। यहां पर दक्षिण हिमालय पब्लिक स्कूल के पीछे नाले के किनारे एक 28 वर्षीय महिला का शव मिला है। जिसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। जब पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तो महिला के गले में फंदा पड़ा हुआ मिला है। महिला के पति ऋषि के अनुसार महिला शौच के लिए गई थी जो लौटकर घर नहीं आई तो पति द्वारा खोजबीन की गई। काफी देर ढूंढने के बाद रेखा का शव नाले के किनारे पानी में पड़ा मिला। महिला घर से थोड़ी दूरी पर ऋषि के अरहर के खेत में शौच के लिए गई थी।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो सूचना मिलते ही उच्चाधिकारियों ने तत्काल मौके पर पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति एवं अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी पटियाली ने घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया। जिसके आधार पर जांच आरंभ कर मौके तथा आसपास मिले साक्ष्यों को एकत्रित कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

PunjabKesari

वहीं, पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के क्षेत्र की छानबीन की। जहां पानी की बोतल और मृतक महिला की चप्पल खेत में पड़ी मिली जिसे फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य के रूप में कब्जे में ले लिया। जिस खेत में मृतका की चप्पल मिली हैं उससे लगभग 100 मीटर दूरी पर नाले किनारे पानी में शव पड़ा मिला। हत्या का यह मामला संदिग्ध होने पर पुलिस कई पहलुओं पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर कुछ कारण स्पष्ट हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static