महिला का गंभीर आरोप- सपा विधायक इरफान सोलंकी और भाई रिजवान ने झोपड़ी में लगाई थी आग, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 02:06 PM (IST)

कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी और भाई रिजवान पर एक बार फिर पुलिस ने शिकंजा कसा है। दरअसल, एक महिला ने आरोप लगाया है कि विधायक इरफान सोलंकी व उसके भाई रिजवान ने उसकी झोपड़ी में आग लगा दी, जिससे उसके गृहस्थी का समान जलकर खाक हो गया।  पीड़ित महिला मूल रूप से प्रयागराज की रहने वाली है। महिला ने दिए गए तहरीर में बताया कि जिस दिन घटना को अंजाम दिया गया उस समय पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। पीड़िता के अनुसार अनुसार उनके पिता का जाजमऊ के केडीए डिफेंस कॉलोनी में प्लॉट है। इसका मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

लापरवाही के आरोप में एसओ अभिषेक शुक्ला  निलंबित
पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने मामले को गंभीरता से लेते हुए। जाजमऊ एसओ अभिषेक शुक्ला को निलंबित कर दिया गया। आरोप है कि महिला की तहरीर के बावूज भी एसओ अभिषेक शुक्ला ने विधायक और उनके भाई के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। पीड़ित का आरोप है मामले में एसओ अभिषेक शुक्ला दबाने में जुटे रहे। पीड़ित महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की। उन्होंने पीड़िता को न्याय का भरोसा दिलाते हुए केस दर्ज करने का आदेश दिया है। वहीं पुलिस ने देर रात महिला की तहरीर पर मामला दर्ज किया। साथ ही आरोपी विधायक के भाई की गिरफ्तारी के लिए दोनों के घरों पर दबिश दी। हालांकि आवास पर पुलिस को विधायक समेत उनके भाई नहीं मिले।

सपा विधायक ने वीडियो जारी कही ये बात
सपा विधायक इरफान सोलंकी ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने वीडियो जारी करते हुए कहा कि महिला मेरे ऊपर गलत आरोप लगा रही है। उन्होंने जिला अधिकारी और पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से मामले में कमेटी बना कर जांच कराने की मांग की है। वीडियो में उन्होंने कुछ पत्रकारों का जिक्र करते हुए कहा कि जो लोग मुझे दाषी बना रहे है। वह महिला से जमीन के कागज दिखाने की बात क्यों नहीं करते है। उन्होंने सीएम योगी और अधिकारियों से हाथ जोड़कर आपील की है कि मामले में निष्पक्ष जांच हो।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static