महिला ने थाने के बाहर पेड़ पर चढ़कर सुसाइड करने की दी धमकी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 03:01 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए कानून को सख्त बना दिए हैं। बावजूद महिलाओं के साथ अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आया है, जहां पर एक युवती का अरोप है कि उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंची, लेकिन वहां से उसे डांटकर भगा दिया गया। कार्रवाई न होने से परेशान महिला ने थाने के बाहर पेड़ पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने लगी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला राजधानी के थाना काकोरी कटिंगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़िता का आरोप है कि कई दिनों से थाने का चक्कर लगाकर थक गई, लेकिन पुलिस उसकी एक न सुनी। जिससे आहत होकर पीड़िता ने थाने के बाहर पेड़ पर चढ़ गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। थाना काकोरी पुलिस की तरफ से इस मामले में कोई भी बयान अभी तक जारी नहीं किया गया है। अब बड़ा सवाल है कि योगी सरकार के सख्त आदेश के बावजूद भी पुलिस पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। ऐसे में पीड़ित को न्याय कैसे मिलेगा।

ये भी पढ़ें: तंत्र-मंत्र की बलि चढ़ा मासूम! पहले निकाले दांत...फिर दी दिल-दहला देने वाली मौत, शव देख बिलखी मां

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में लापता हुए 8 वर्षीय बच्चे की कथित रूप से तंत्र-मंत्र के चलते हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static