पालतू कुत्ते के बर्थडे पर मना जश्न: कनाडा से भारत पहुंची महिला ने  सैकड़ों मेहमानों ने के साथ की शिरकत, कटा केक;  डीजे पर थिरके मेहमान

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 02:41 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): यूं तो आपने कई बर्थडे पार्टी देखी होंगी और उनमें शिरकत भी की होगी। इन बर्थडे पार्टियों में जिसका जन्मदिन होता है वो बड़ी ही खुशी के साथ केक काटकर वहां मौजूद लोगों को खिलाता है लेकिन मेरठ में एक अनोखी बर्थडे पार्टी चर्चाओं में है और हो भी क्यों न। क्योकि ये बर्थडे पार्टी किसी इंसान की नहीं बल्कि एक पालतू कुत्ते की थी जिसमे सैकड़ों लोगों ने शिरकत की और बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस पालतू कुत्ते का बर्थडे जिसमे बाकाएदा केक काटा गया और केक मेहमानों को खिलाया भी गया। तो आइए आपको दिखाते है इस अनोखे बर्थडे की तस्वीरें।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ जिले में बीती देर शाम एक व्यक्ति ने अपने पालतू कुत्ते का जन्मदिन बेहद ही अनोखे तरह से धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर खास पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें अनेकों तरह के व्यंजन और पकवान बनवाए गए थे। जो कोई भी इस पार्टी में शामिल हुआ उन सभी को रिटर्न गिफ्ट भी दिया गया। बता दे कि मेरठ के गंगानगर में रहने वाले शमीम पेशे से एक निजी शिक्षण संस्थान से जुड़े हैं। उन्होंने अपने कुत्ते (एलेक्स) के जन्मदिन को खास बना दिया। मोहम्मद शमीम अहमद ने अपने नाते रिश्तेदारों के अलावा पड़ोसियों और मित्रों को भी अपने पालतू कुत्ते एलेक्स के बर्थडे पार्टी का निमंत्रण दिया। इस जन्मदिन पार्टी की खास बात यह थी कि जो भी लोग जन्मदिन पार्टी में पहुंचे सभी कुत्ते और उसके स्वामी के लिए उपहार लेकर पहुंचे थे। शमीम अहमद ने भी कुत्ते के जन्मदिन पर खास पार्टी में सभी को रिटर्न गिफ्ट दिया।
PunjabKesari
खास बात ये रही कि इस मौके पर तमाम विभिन्न प्रतियोगिता खेली गईं जिसमें जीतने वालों को भी उपहार दिए गए। वहीं, एक बंपर प्राइज भी रखा गया, जिसमें एक फ्रिज भी भाग्यशाली विजेता को दिया गया। यह खास जन्मदिन चर्चाओं में है, जिसमें विभिन्न प्रकार के व्यंजन बनाए गये थे। इस दौरान काफी बड़ा केक काटा गया। डॉगी के जन्मदिन पर लोगों में दीवानगी इस कदर दिखाई देखने को मिली कि लोग डॉगी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए उसकी फोटो लगी टी शर्ट पहने थे।
PunjabKesari
शमीम अहमद ने बताया कि चार साल पहले उन्हें यह कुत्ता लावारिस हालात में घूमता मिला था।  आसपास में उसके बारे में खूब पड़ताल की उसके बाद जब मालूम नहीं चला कि वो कहां से आया है तो उन्होंने उसे अडॉप्ट कर लिया। इस जन्मदिन की पार्टी में प्रोफेसर शमीम अहमद की बहन तो कनाडा से डॉगी का जन्मदिन मनाने पहुंचीं। डीजे की धूम पर जमकर लोग वहां थिरके सभी ने इस खास जन्मदिन पार्टी में खूब आनंद उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static