चंद लम्हों में टूटा सात जन्म निभाने का वादा: हिन्दू युवक से कोर्ट मैरिज करने पहुंची मुस्लिम युवती, फिर...

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 12:42 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ में प्यार करने वाला एक प्रेमी जोड़ा चर्चाओं का विषय बन गया। चर्चा में होने की वजह भी अजीब थी जहां प्रेमिका के परिजनों को उसकी कोर्ट मैरिज करने की सूचना मिली तो वो कचहरी में जा पहुंचे जिसके बाद प्रेमी को इसकी खबर लग गई और वो अपनी प्रेमिका को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सात जन्मों तक का साथ निभाने वाला ये वादा महज़ कुछ ही पल में टूट गया। वहीं परिजन युवती को साथ ले जाने के लिए युवती के आगे गुहार लगाते रहे लेकिन युवती प्रेमी के साथ जाने की ज़िद पर अड़ी रही।
PunjabKesari
दरअसल, शुक्रवार को कचहरी परिसर में मुस्लिम समुदाय की युवती अपने हिंदू प्रेमी के साथ शादी करने के लिए पहुंची थी। जिसकी खबर युवती के परिजनों को लग गई तो आनन-फानन में वो कचहरी में पहुंच गए। जहां प्रेमिका के परिजनों के पहुंचने की खबर जब प्रेमी को लगी तो वो प्रेमिका को मौके से छोड़कर फरार हो गया जिसके बाद हड़कंप मच गया और मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस प्रेमिका को लेकर पुलिस चौकी पर आ गई जहां प्रेमिका के घर वाले उसे अपने साथ ले जाने की गुहार उसके आगे लगाते रहे लेकिन प्रेमिका प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। घंटों तक गहमागहमी चलती रही लेकिन प्रेमिका ने अपने परिजनों के साथ जाने से इनकार कर दिया और प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी हुई है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि मवाना क्षेत्र की रहने वाली युवती बीती 16 तारीख को घर से सब्जी लाने के लिए निकली थी और एकाएक गायब हो गई। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना थाने को दी तो थाना पुलिस भी गुमशुदा हुई युवती की तलाश में जुटी हुई थी। इसी बीच परिजनों को पता लगा कि लापता हुई युवती विकास नाम के युवक के साथ चली गई है और वो कचहरी में कोर्ट मैरिज करने के लिए पहुंची है। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और युवती के परिजनों की पहुंचने की सूचना पर प्रेमी प्रेमिका को छोड़कर फरार हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static