योगी आदित्यनाथ सरकार की महिला MLA ने धरने पर बैठने की दी धमकी, जानें क्या है मामला

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 11:39 AM (IST)

इटावाः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार मिशन शक्ति अभियान चलाकर महिलाओं के सशक्तिकरण की बात कह रही है लेकिन प्रदेश में महिलाओं की जमीनी हकीकत क्या है इस बात का अंदाजा लगाने के लिए काफी है कि सत्तारूढ़ दल भाजपा की महिला विधायक अपनी ही सरकार के विरुद्ध धरने पर बैठने को उतारू हैं वह भी महज अधिकारियों द्वारा विकास कार्य में उनकी सुनवाई ना होने के चलते।

बता दें कि योगी सरकार में विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों द्वारा सुनवाई ना होने और बार-बार उपेक्षा के चलते जनपद रामपुर की मिलक शाहबाद क्षेत्र की भाजपा विधायिका  राजबाला इतनी लाचार हुई कि वह अपनी ही  यानी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने को उतारू हो गई।

विधायिका राजबाला मिलक पहुंची थी जहां पर उन्होंने कुछ विकास कार्यों का निरीक्षण किया उसी दौरान  उनको सड़क नहीं बनने की शिकायतें मिली उस पर भी उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया। लेकिन याद दिलाने पर के पहले भी कई बार वह आश्वासन दे चुकी है लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हो रही वह मीडिया के सामने ही बोल पड़ी कार्रवाई जमीनी स्तर पर होगी और अगर नहीं होगी तो मैं इनके खिलाफ धरना भी दूंगी।

उन्होंने आगे कहा कि जो भी यह व्यवस्थाएं बिगड़ी हुई चल रही है। हालांकि बाद में उन्हें यह याद दिलाने पर कि वह सत्तारूढ़ दल भाजपा की विधायिका हैं और अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने की बात वह कैसे कह सकती हैं, वह सफाई देने में जुट गई की इस पर राजबाला ने कहा धरने का यह मतलब यह नहीं है की हम किसी के  खिलाफ नारे लगाने लगे सरकार के खिलाफ लगाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static