चुनाव प्रचार के दौरान आजम के रोने पर CM योगी का तंज- 'जैसी करनी वैसी भरनी'

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 12:22 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा के कद्दावर नेता आजम खान के चुनाव प्रचार के दौरान रोने पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि 'जैसी करनी वैसी भरनी'। बार-बार मंच पर भावुक होने से काम नहीं चलेगा। इससे कोई फायदा होने वाला नहीं हैं।

बता दें कि, शनिवार को आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने रामपुर प्रत्याशी तंजीम फातिमा के समर्थन में वोट अपील करने के लिए विशाल जलसे का आयोजन किया था। यहां संबोधन के दौरान आजम रोने लगे। उन्होंने कहा कि मेरा गुनाह क्या है इंसानियत और इंसानों के लिए लड़ने वाला एक बेसहारा शख्स आज से तकरीबन 45 बरस तक तुम्हारे आंसू पोछने के लिए आया था। जिसने तुम्हारे सूखे हुए जिस्मों में सांसे डालना चाही। मैंने ललकार के कहा मैं जुबान हूं तुम्हारी, तुम्हारे दिल की धड़कन हूं, मैं आबरू हूं तुम्हारी। मेरा सौदा मत करना। आप एक कमजोर आदमी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उसके कदम से कदम मिलाकर साथ चल रहे हैं।

उन्होंने कहा था कि बताओ इतिहास लिखने वालों मेरे इस गुनाह की सजा क्या है। तुम्हारे हाथ से गुलामी की लानत को छीनकर इल्म का कलम देने की जो गलती मैंने की है उसकी सजा की तपसीर अगर सुनोगे तो तुम्हारे कानों से खून बहने लगेगा। मैंने दर्द की वह मंजिलें सही है। मुझसे ज्यादती इंतकाम लेने वालों याद रखना कब्र का हिसाब नहीं होगा। इस जमीन पर जो करोगे उसका हिसाब होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static