योगी ने किया भारत के हिंदू राष्ट्र बनने के दावा...रामगोपाल यादव बोले- देश पहले जैसा था वैसा ही रहेगा

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 09:06 AM (IST)

इटावा: हिंदू राष्ट्र बनने की मांग को लेकर देश में बहस छिड़ी हुई है। इस कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा एक निजी टीवी चैनल को दिए गए साक्षात्कार में भारत के हिंदू राष्ट्र बनने के दावा किया। जिसपर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने जोरदार निशाना साधा है। रामगोपाल ने कहा कि देश हिंदू राष्ट्र उनकी वजह से नहीं है। देश जैसा पहले था वैसा ही रहेगा, सभी धर्मों को लेकर चलने वाला हमारा देश है।
PunjabKesari
दरअसल, सपा महासचिव कचौरा रोड स्थित यश इंटरनेशनल स्कूल के शुभारंभ के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कानपुर देहात के मड़ौली कांड पर सरकार पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह निंदनीय है और प्रदेश सरकार को इसमें कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि राजनीतिक दल शंकर की बरात की तरह होते हैं इसमें अच्छे लोग भी होते हैं और खराब लोग भी होते हैं। लेकिन सबको साथ लेकर चलना पड़ता है।
PunjabKesari
अब्दुल्ला आजम की सदस्यता रद्द होने पर दिया ये जवाब
वहीं, विधायक अब्दुल्ला आजम की सदस्यता रद्द होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कानून ही ऐसा है इसमें सदस्यता जाती है। आंदोलन करना राजनीतिक दलों का फंडामेंटल राइट है। हम लोग पहले आंदोलन करते थे तब कुछ नहीं होता था अब तुरंत मुकदमा लिख जाता है। न्यायालय को भी छोटे छोटे मामलों पर सजा नहीं करनी चाहिए। यदि ऐसा होगा तो लोगों का न्याय पालिका से भरोसा उठ जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static