योगी सरकार के मंत्री ने पत्रकारों को दिखाई सत्ता की हनक, मीडिया कर्मियों ने प्रेस कांफ्रेंस का किया बहिष्कार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 11:22 AM (IST)

प्रयागराज: सत्ता का नशा चढ़ जाता है तो नेताओं का दिमाग खराब हो जाता है। ऐसा ही एक मामला प्रयागराज में देखने को मिला। जहां पहले से आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में देर से आने पर मीडिया द्वारा सवाल पूछा गया तो योगी सरकार में मंत्री रविन्द्र जायसवाल भड़क गए। 

दरअसल योगी सरकार में राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन मंत्री रविन्द्र जायसवाल की ओर से आयोजित प्रेस वार्ता में काफी देर से मंत्री के पहुंचने पर जब पत्रकारों ने अपनी शिकायत दर्ज करायी, तब मंत्री जी का पारा हाई हो गया। बजाय इसके कि देर से आने पर मंत्री जी खेद का इजहार करते, उन्होंने पत्रकारों से बदसलूकी करते हुए प्रेस वार्ता से चले जाने तक को कह दिया। मीडिया कर्मियों ने मंत्री के व्यवहार से आहत होकर उनकी प्रेस कांफ्रेन्स का ही बहिष्कार कर दिया। 

दरअसल यह पूरा मामला योगी सरकार में राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन रविन्द्र जायसवाल से जुड़ा है। उन्होंने प्रयागराज के महानिरीक्षक निबंधक कार्यालय में 11.30 बजे प्रेस वार्ता बुलायी थी। लेकिन लेट-लतीफी की आदत वाले मंत्री जी करीब 45 मिनट की देरी से प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे। जिसको लेकर कुछ मीडिया कर्मियों ने मंत्री जी से नाराजगी जतायी और उनके समय से न आने को लेकर शिकायत भी की। बस यही बात मंत्री जी को नागवार गुजर गई और उन्होंने मीडिया कर्मियों से कह दिया कि ‘बस हो गया अब आपका’। 

मंत्री जी की इस बात से नाराज सभी मीडिया कर्मियों ने राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार स्टाम्प तथा न्यायालय शुल्क एवं पंजीयन रविन्द्र जायसवाल की प्रेस कांफ्रेन्स का बहिष्कार कर दिया और महानिबंधक कार्यालय से बाहर चले आये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static