ओलंपिक खिलाड़ियों को सरकार ने किया सम्मानित, खिलाड़ियों ने CM योगी को दिया धन्‍यवाद

punjabkesari.in Thursday, Aug 19, 2021 - 04:47 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार आज टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को सम्मानित किया इस दौरान उत्तर प्रदेश के राज्यपाल आन्दनीबेन पटेले, उत्तर प्रदेश डिप्टी सीमए केशव प्रसाद मौर्या समेत भाजपा के कई बड़े नेता समेत खेल अधिकारी मौजूद रहे।
PunjabKesari
बता दें के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता नीरज चौपड़ा को 2 करोड़, रजत और कांस्य पदक विजेता को डेढ़ और एक करोड़ रुपये की इनाम राशि चेक के रूप में प्रदान की है। इनाम पाकर खिलाडियों के चेहरे खुशी से झूम उठे।  वहीं खिलाड़यों ने सरकार को धन्‍यवाद दिया है। सरकार ने टोक्यौ ओलंपिक के लिए चुने गये यूपी के 10 खिलाडियों को भी सम्मानित किया है। इस दौरान खिलाड़ियों ने अपने विचार भी प्रदेश के युवाओं के साथ साझा किया। 
PunjabKesariCM ने खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए कहा, उत्तर प्रदेश कुंभ की धरती है। मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को देश हमेशा सम्मान करेगा।  इस दौरान उत्तर प्रदेश के खेल एवं पंचायती राज्य मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा, आज उत्तर प्रदेश के लिए हर्षोल्लास का दिन है।  जो देश के लिए मेडल जीतने वालो का सम्मान किया जा रहा हैं। हमारे खिलाड़ियों ने यूपी ही नहीं पूरे देश के मान-सम्मान को पूरी दुनिया में फैलाने का काम किया है यह हमारे लिए गौरव की बात है। CM ने कहा, प्रदेश के हर गांव में ओपन जिम खोला जाएगा। जिससे प्रदेश में युवाओं की प्रतिभा को निखारा जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static