राज्‍यमंत्री बलदेव सिंह औलख का दावा- योगी सरकार ने यूपी का GDP बढ़ा कर राज्य की आर्थिक सेहत सुधारी

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 07:45 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के कृषि राज्यमत्री बलदेव सिंह औलख ने कहा है कि प्रदेश के इतिहास में दोबारा वापसी करने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की योगी सरकार ने हर योजना को जनता तक पहुंचा कर ही यह इतिहास रचा है और इसमें प्रदेश का सकल घरेलू उत्पादन (जीडीपी) को बढ़ा कर राज्य की आर्थिक सेहत सुधारना भी शामिल है।       

राज्यमंत्री औलख ने शुक्रवार को यहां भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में पहली बार गरीब को लगा कि उसका भी घर बन सकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब विकास और सुधार की बात होती है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान विपक्ष ने जमकर भाजपा सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार किया, लेकिन जनता ने समूचे विपक्ष को नकार दिया। उन्होंने कहा कि सत्ता प्राप्त करना प्रतिष्ठा का विषय नहीं, जनता के विश्वास पर खरा उतरना बड़ी चुनौती थी। योगी सरकार ने बिना भेदभाव के आम जन तक गरीब कल्याण की योजनाएं पहुंचाई हैं। सपा-बसपा की सरकार में गरीबों के विकास के लिए कोई योजना नहीं थी।      

औलख ने कहा कि आज प्रदेश दंगा मुक्त है। अब वंशवाद और जातिवाद की राजनीति नहीं चलेगी। भाजपा ने सुशासन और गरीब कल्याण के लिए काम किया। अब किसानों की आय को दोगुना करने और प्रदेश को नंबर वन अर्थव्यवस्था बनाने पर काम चल रहा है। इस मौके पर राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द्र यादव, राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी, विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा और जिलाध्यक्ष मछलीशहर राम विलास पाल भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static