सदन में योगी ने शिवपाल की जमकर की तारीफ, कहा- आप साथ होते तो बात कुछ और होती...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 05:26 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा के बजट सत्र के आज 11वें दिन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा सिर्फ जाति की बात करती है। क्या प्रयागराज में उमेश पाल की जाति नही थी, सिपाही संदीप निषाद की कोई जाति नही थी क्या, अपने दम पर विधायक बने राजू पाल की कोई जाति नहीं थी क्या? वहीं इस दौरान योगी ने शिवपाल की जमकर तारीफ की।
PunjabKesari
योगी ने कहा कि सदन में जब 36 घंटों तक प्रदेश के विकास, रोजगार, महिला सुरक्षा को लेकर चर्चा हो रही थी तो सदन में केवल शिवपाल सिंह यादव ही मौजूद थे। वहीं सपा के अन्य सदस्य गायब थे, जिसका परिणाम यह हुआ कि जनता ने चुनावों में सपा को साफ़ कर दिया। उन्होंने कहा कि यह दिखाता है कि शिवपाल सिंह यादव विकास के हितैषी हैं और चाहते हैं कि राज्य उन्नति की राह पर आगे बढ़े जबकि सपा ने अन्य सदस्य विकास की राह में रोड़े अटकाते हैं।
PunjabKesari
साथ ही उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि आप इन योजनाओं को पूरा ना कर सके, इसलिए जनता ने हमें चुन लिया। शिवपाल पर योगी ने कहा कि आप जमीन से राजनीति करके आए हैं, हम आपका सम्मान करते हैं। अगर आप हमारे साथ होते तो बात कुछ और होती। योगी ने कहा कि शिवपाल जी के संघर्ष को हमने देखा है। 
शिवपाल के साथ हमेशा धोखा होता रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static