हाउस अरेस्ट पर भड़के सपा विधायक अमिताभ बाजपेई, बोले- योगी का बुलडोजर मतवाला हो गया है, विपक्ष की आवाज दबा रही सरकार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 01:34 PM (IST)

कानपुर देहात: बीते सोमवार को अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के सामने झोपड़ी में आग लगने से मां- बेटी की मौत मामले में सियासत तेज हो गई है। दरअसल, पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने जा रहे सपा विधायक अमिताभ बाजपेई को पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है। इसे लेकर सपा विधायक ने कड़ी नाराजगी जताई है।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आज वैवाहिक वर्षगांठ के मौके पर लोकतंत्र विरोधी सरकार ने विशेष सम्मान की व्यवस्था की है। #हत्यारा_बुलडोजर उन्हें एक निजी चैनल से बात करते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। सपा विधायक ने कहा कि योगी सरकार का बुलडोजर मतवाला हो गया है। अफसरों के सामने मां-बेटी जलकर मर गई अधिकारी तमाशा देखते रहे।  उन्होंने कहा कि योगी सरकार में पुलिस और प्रशासन मिलकर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहते हैं। विधायक ने कहा पीड़ित परिजनों से मुलाकात के लिए हम जाना चाहते थे, लेकिन हमारे आवास पर कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें:- शिवपाल बोले- क्या ' महिला सशक्तिकरण' व 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' की बात केवल कागजी नीति है?

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल यादव ने कानपुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी की मौत को लेकर सरकार और प्रशासन पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कानपुर में अतिक्रमण हटाने पहुंचे प्रशासन के सामने ही मां-बेटी ने आग लगाकर जान दे दी और पुलिस तमाशा देखती रही। अतिक्रमण हटाने व बुलडोजर के जोश में प्रशासन आखिर अपना होश क्यों खो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static