योगी के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सपरिवार किया मतदान, मुजफ्फरनगर में तीसरी बार जीत दर्ज करने का किया दावा

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 11:44 AM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल आज अपने परिवार संग मतदान किया। उन्होंने मीडिया के जरिए जनता से मतदान करने की अपील की। इसी दौरान उन्होंने कहा कि मैं कोई VIP वोटर नहीं हूं, मैं भी एक सामान्य वाटर हूँ। उन्होंने दावा किया कि मुजफ्फरनगर में भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर संजीव बालियान तीसरी बार जीत दर्ज कराएंगे और फिर से देश में मोदी सरकार लाएंगे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में डॉक्टर संजीव बालियान हैट्रिक लगाएंगे। सपा गठबंधन प्रत्याशी हरेंद्र मलिक के आरोपों को बताया निराधार बताते हुए कहा कि चुनाव निर्वाचन आयोग करता है। वहीं, उन्होंने हरेंद्र मलिक के जीत चुके वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अति किसी की अच्छी नहीं होती, हमें लगता है की BJP चुनाव जीत रही है। हाथी की सवारी पर सवाल का ब्याकट करते हुए फिर से मोदी सरकार बनने की बात कही। उन्होंने जनपद के सभी मतदाताओं से मत का प्रयोग करने की अपील।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
- Loksabha Election 2024: यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर 11 बजे तक देंखें वोटिंग प्रतिशत

लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान आज यानि 19 अप्रैल को शुरू हो गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के धुरंधर नेताओं का भाग्य मतपेटियों के कैद हो जायेगा। वहीं, अब 11 बजे तक मुजफ्फरनगर - 24.30%, नगीना-   26.93  %, सहारनपुर- 29.25%, मुरादाबाद -25.00 %, पीलीभीत- 26.88, कैराना- 25.89%,  बिजनौर- 25.54%  और  रामपुर   20.71 % में इतने प्रतीशत मतदान हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static