योगी के मंत्री का मायावती पर निशाना, कहा- अपनी पार्टी की चिंता करें, वह इतिहास का हिस्सा बनने जा रही

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 11:29 AM (IST)

हरदोईः सीएए पाठ्यक्रम को लेकर यूपी के औद्योगिक मंत्री सतीश महाना ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो को अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए। अब वह और उनकी पार्टी देश के इतिहास का हिस्सा बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि जिसे सत्ता में आना ही नहीं है उसकी क्या बात की जाए। 

महाना ने कहा कि बसपा मुखिया मायावती की पार्टी उत्तर प्रदेश में इतिहास बनने जा रही है। कम से कम वह इतिहास लोग याद रखेंगे कि कभी एक पार्टी हुआ करती थी। वह अपने इतिहास की चिंता करें। बाकी देश का इतिहास गौरवशाली इतिहास है उसको पढ़ाया जाएगा। जो वास्तविकता है, जो सत्य है, जो आम जनता से जुड़े हुए प्रकरण हैं, जो इस देश के स्वाभिमान से जुड़े हुए हैं, वह सारे के सारे पढ़ाए जाएंगे।

बता दें कि सीएए को पाठ्यक्रम में शामिल को लेकर मायावती ने ट्वीट किया था। मायावती ने लिखा कि सीएए पर बहस आदि तो ठीक है, लेकिन कोर्ट में इस पर सुनवाई जारी होने के बावजूद लखनऊ विश्वविद्यालय द्वारा इस अतिविवादित व विभाजनकारी नागरिकता कानून को पाठ्यक्रम में शामिल करना पूरी तरह से गलत व अनुचित। बसपा इसका सख्त विरोध करती है तथा यूपी में सत्ता में आने पर इसे अवश्य वापस ले लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static