झूठ बोलने में नम्बर वन है योगी सरकार: अखिलेश

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 09:36 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर पिछली समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा शुरू की गयी योजनाओं को अपना नाम देने का आरोप लगाते हुये पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरूवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जातिवाद को बढावा देने और मुस्लिमों के उत्पीड़न में नम्बर वन है।

अखिलेश यादव ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुये कहा कि मौजूदा योगी सरकार को झूठ बोलने में नम्बर वन कहा जाये तो गलत नहीं होगा। इस सरकार को सपा की योजनाओ को अपना बताने की बजाय चुनावी संकल्प पत्र में किये गये वायदों को निभाने के लिये काम करना चाहिये। पूर्वांचल एक्सप्रेस और मेट्रो रेल की प्रक्रिया सपा सरकार के शासनकाल में शुरू हुयी वहीं राज्य में एम्स के निर्माण के लिये उनकी सरकार ने ही केन्द्र को जमीन देने का प्रस्ताव दिया था। इसके अलावा कई परियोजनाएं उनके ही कार्यकाल में शुरू हो चुकी थी जिन्हें मौजूदा सरकार अपनी उपलब्धि बताकर खुद की पीठ थपथपा रही है।

वहीं वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में 351 सीटें मिलने का दावा करते हुये उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलेगी और अगले चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल करेगी। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिये योगी सरकार के ऐहितयाती उपायों को नाकाफी बताते हुये सपा अध्यक्ष ने कहा कि लोगों को इस बीमारी से बचाव के लिये सतर्क रहना होगा। उन्होंने कहा कि सपा अपने सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिये है और कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वे नवरात्र का व्रत अपने घरों में रह कर करें। इस अवधि में अपने फोन के करीब रहे एवं किसी की मदद के लिये आगे आयें। अब 22 अप्रैल के बाद सपा की साइकिल फिर से दौड़ेगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static