योगी सरकार का मुस्लिम समुदाय को तोहफा, रमजान के महीने में नहीं कटेगी प्रदेश की बिजली

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 11:30 AM (IST)

लखनऊः रमज़ान या रमदान इस्लामी कैलेण्डर का नवां महीना है। मुस्लिम समुदाय इस महीने को परम पवित्र मानता है। रमज़ान का पाक महीना गुरूवार से शुरू होने वाला है। यह पूरा महीना 30 दिनों का होता है, इस पूरे महीने में मुस्लिम समुदाय के लोग रोज़े रखते हैंं। जिसके चलते यूपी की योगी सरकार ने प्रदेश भर में विद्युत आपूर्ति को सुचारू रूप से देने का फैसला किया है। 
PunjabKesari
इसकी जानकारी देते हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने विभागीय अधिकारियों को शहरी क्षेत्रों में नाॅन कट विद्युत आपूर्ति देने के निर्देश दिए हैं। श्रीकांत ने कहा कि पवित्र रमजान को लेकर क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा विद्युत आपूर्ति की जा सके इसका प्रयास कर रहे हैं। वहीं प्रदेश में लगातार हो रही बिजली चोरी पर मंत्री ने कहा कि बिजली चोरी को लेकर सरकार का अभियान जारी रहेगा। सरकार बिजली चोरी करने वालो पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर उनसे जुर्माना वसूल रही है। 

इसके साथ ही उन्होंने विद्युत चोरी रोकने और समय से बिल जमा करने की प्रदेश की जनता से अपील की। वहीं प्रदेश में आए आंधी तूफान से विद्युत प्रभावित क्षेत्रों पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सरकार बिजली प्रभावित क्षेत्रों में जल्द बिजली सुचारू करने की कोशिश कर रही है और जल्द ही वहां बिजली ठीक कर दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static