युवा अभिनेत्री स्वाति अत्री पहुंची गृह जनपद प्रयागराज,  बोलीं- बॉलीवुड के लिए कोरोना काल ने बढ़ाई मुश्किलें

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 05:34 PM (IST)

प्रयागराज: बॉलीवुड फिल्मी जगत की युवा अभिनेत्री और मॉडल स्वाति अत्री अपने गृह जनपद प्रयागराज पहुची जहां उन्होंने अपने भाई के रेस्टोरेंट के शुभारम्भ का हिस्सा बनी। स्वाति अत्री बॉलीवुड की फिल्म जीनीयस  में किरदार निभा चुकी है साथ ही साथ कई टीवी सीरियल में भी अभिनय कर रही है।
PunjabKesari

स्वाति अत्री जल्दी ही जावेद अली के साथ एक एल्बम में भी नजर आने वाली हैं। अपने गृह जनपद पहुंचकर स्वाति अत्री ने कहा कि कोरोना काल बेहद खौफनाक रहा है और इसकी वजह से पूरे फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान पहुंचा है। कोरोना के दौर में शूटिंग ना होने की वजह से कई कलाकारों की जिंदगी में अनेकों परेशानी सामने आई थी लेकिन जैसे अब दूसरी लहर खत्म हुई है वैसे वैसे एक बार फिर से जिंदगी पटरी पर लौटती हुई नजर आ रही है। तीसरी लहर की आशंका पर स्वाति का कहना है कि तीसरी लहर बिल्कुल भी ना आए नहीं तो बहुत ज्यादा समस्या  पूरे देश के सामने आ जाएगी।

PunjabKesari
वहीं पंजाब केसरी के संवाददाता सैय्यद आकिब रजा से खासबातचीत में स्वाति ने कहा कि पिछले 3 सालों से वह मुंबई में है इस दौरान उन्होंने काफी ऐड फिल्म्स भी शूट किए हैं अब उनका रुझान तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की तरफ भी है और सब कुछ बेहतर होने के बाद तेलुगू भाषा सीखने के बाद वहां पर भी काम करने की इच्छा जाहिर की है। स्वाति फिलहाल अभी कुछ दिन प्रयागराज में रहेंगी और अपने भाई के नए रेस्टोरेंट को प्रमोट करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static