Crime News: मेरठ में चलती बस में छात्रा को गोली मारकर युवक फरार, हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 06:16 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर मवाना थाना इलाके में शुक्रवार की दोपहर एक युवक ने कक्षा 11 की एक छात्रा को चलती बस में गोली मार दी और फरार हो गया। पुलिस (Police) ने बताया कि घायल छात्रा को गंभीर स्थिति में मेरठ में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़े...लव जिहाद का शिकार हुई एक और महिला! पुलिस को बताई आप बीती, बोली- पति के किया गर्भपात, फेंका खौलता तेल और...

क्या कहती है पुलिस?
मवाना के पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) उदय प्रताप सिंह ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर स्‍थानीय कृषक इंटर कॉलेज की एक छात्रा (उम्र करीब 16 वर्ष) छुट्टी होने के बाद मवाना नगर से एक निजी बस में बैठकर अपने घर लौट रही थी। उन्होंने बताया कि जानकारी के मुताबिक बस जब निलौहा पहुंची तो वहां बस रुकवाकर 17-18 वर्षीय एक युवक उसमें चढ़ गया और चलती बस में ही तमंचा निकालकर छात्रा को गोली मार दी। सिंह ने बताया कि गोली छात्रा के कंधे में लगी और वह गिर पड़ी जबकि युवक तमंचा लहराते हुए बस से उतरकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गया।

ये भी पढ़े...इलमा खान ने घर से भाग कर हिंदू लड़के से रचाई शादी, बोली- 'हिंदू धर्म में महसूस करती है सुरक्षित'

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
सिंह ने बताया कि घटना के बाद बस में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची मवाना पुलिस ने घायल छात्रा को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उसे गंभीर हालत देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हमलावर युवक की तलाश में नाकाबंदी की, लेकिन वह फरार होने में सफल रहा। CO ने बताया कि हमलावर युवक की शिनाख्त हस्तिनापुर स्थित एक संस्थान के ITI छात्र राजन के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है और बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static