Prayagraj: नौकरी दिलाने के नाम पर युवक को मिला झांसा, सुसाइ़ड नोट लिख ट्रेन के आगे कूदा छात्र

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 11:16 AM (IST)

प्रयागराज(सैय्यद रज़ा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक छात्र (Student)आर्यन ने रामनगर गंसियारी गांव के सामने मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे हरिद्वार एक्सप्रेस (Train) के आगे कूदकर जान दे दी। मऊआइमा स्टेशन मास्टर मो. इरफान ने जब छात्र (Student) का शव (Dead Body) देखा तो इसकी सूचना थाने को दी। चौकी प्रभारी राम बालक सिंह ने मौके पर पहुंच कर शव (Dead Body) को कब्जे में ले लिया।

PunjabKesari

वकील ने फौज में भर्ती कराने के नाम पर आर्यन से लिए थे 5 लाख रुपए
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के रहने वाले एक वकील ने फौज में भर्ती कराने के नाम पर आर्यन से 5 लाख रुपए लिए थे। 3 महीने बीत जाने के बाद भी जब नौकरी की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई तो आर्यन परेशान रहने लगा। सोमवार को वो अचानक घर से गायब हो गया और मंगलवार को उसकी मौत की खबर मिली है। वहीं शव के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर युवक की पहचान की गई। छात्र की शिनाख्त आर्यन सिंह (19) पुत्र राघवेंद्र सिंह के रूप में हुई है। वो प्रतापगढ़ का रहने वाला था। पुलिस की सूचना पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari

इंटर की परीक्षा के साथ-साथ फौज की भी तैयारी कर रहा था मृतक
सूत्रों के मुताबिक, मृतक के पिता ने बताया कि मेरे 2 बेटे और 1 बेटी है। आर्यन का दूसरा नंबर था। बड़ा बेटा दुर्गेन्द्र प्रताप सिंह दिल्ली में इंजीनियर है। आर्यन 4 महीने पहले दिल्ली अपने भाई के पास गया था। वहीं, पर उसकी मुलाकात उस वकील से हुई थी। आर्यन इन दिनों इस्लामिया इंटर कॉलेज रामपुर में इंटर की परीक्षा दे रहा था। साथ ही वो फौज की भी तैयारी कर रहा था। बेटे की मौत से मां मंजू सिंह और बहन महिमा का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static