RO Exam: गुस्से में निर्वस्त्र होकर सड़क पर निकला छात्र, रोडवेज की वजह से छूट गया युवक का परीक्षा

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 04:06 PM (IST)

RO Exam: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में RO का पेपर देने जा रहा है युवक समय पर सेंटर में उपस्थित नहीं हो पाया तो अचानक सड़क पर ही निर्वस्त्र हो गया। गुस्से में इतना था कि किसी धारदार वस्तु से खुद को घायल भी कर दिया। साथ ही कई किलोमीटर दूर तक वो निर्वस्त्र अवस्था में पैदल चलते हुए कोतवाली पहुंच गया। उसके हाथ में मोबाइल, पैरों में जूते और बदन पर एक भी कपड़े नहीं थे।

आपको बता दें कि जिले के खानपुर थानाक्षेत्र के गोपालपुर का रहने वाला सूरज यादव को रविवार को समीक्षा अधिकारी (RO  Exam) परीक्षा देने के लिए घर से निकला था। उसका सेंटर गाजीपुर में था इसलिए वो सुबह अपने एडमिट कार्ड आदि एक बैग में लेकर प्राइवेट बस में बैठ गया। रोडवेज बस रावल मोड़ पर एक दुकान पर यात्रियों के जलपान के लिए रुकी हुई थी, जिसपर सूरज बस से उतरा और लघुशंका करने चला गया। जब वापस आया तो देखा कि बस जा चुकी थी। बस में उसका एडमिट कार्ड आदि रखा था।

PunjabKesari

लघुशंका करने के बाद वापस आया और बस वहां नहीं मिली उसके बाद वह अपना आपा खो बैठा। जिसके बाद तेज आवाज में बस व उसके ड्राइवर को गालियां देने लगा। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और सूरज वहीं पर पूर्ण रूप से नग्न हो गया और किसी धारदार चीज से अपने शरीर पर वार भी कर लिया। इसके बाद वहां से पैदल ही चलते हुए कई किलोमीटर दूर पहुंच गया। बिना कपड़ों के ही बाजार, चौराहे, हाइवे पर घूमने लगा। जिसका कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। वहीं, कुछ लोगों ने उसे कपड़े पहनाने का प्रयास किया. लेकिन सूरज ने किसी की नहीं सुनी और यूं ही चलता रहा. साथ ही लोगों को पूरा घटनाक्रम बता रहा था।

जब वो कोतवाली के सामने से गुजरा तो पुलिस ने उसे रोककर समस्या पूछी. लेकिन समझाने के बाद भी वह पैदल आगे बढ़ता गया. फिलहाल, उसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसके लेकर इलाके के लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static