नोएडा में युवक की गोली मारकर हत्या, पिता और भाई समेत 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 03:40 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर बादलपुर थाना क्षेत्र के बीरमपुर गांव के एक युवक की आज यानी रविवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में युवक के मामा ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि हत्या में युवक के पिता और भाई का हाथ है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ेंः Road Accident: आजमगढ़ में तीन बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 घायल

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक ने वर्ष 2012 में अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी थी और उस मामले में वह जेल से छूट कर आया था। पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि, रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि बीरमपुर गांव के रुकन सिंह के बेटे कपिल (26) की हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में कपिल के मामा ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ बादलपुर थाना में मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ेंः पहलवानों के समर्थन में जंतर-मंतर पहुंचने लगे किसान, भारी पुलिस फोर्स तैनात...बढ़ाई सुरक्षा

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने जब सीसीटीवी और सर्विलांस से घटना की जानकारी जुटाई तो पता चला कि कपिल की उसके पिता और भाई रॉबिन ने गोली मारकर हत्या की है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वर्ष 2012 में कपिल अपने चचेरे भाई निशांत की हत्या के मामले में जेल गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है। 

Content Editor

Pooja Gill