कलयुगी बेटे ने लाइसेंसी हथियार से माता-पिता को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 08:03 PM (IST)

प्रयागराज: जिले में यमुनापार नैनी थाना क्षेत्र के मामा भांजा इलाके में बुधवार को एक युवक ने अपने माता-पिता को गोली मार दी। उन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस को नैनी के मामा भांजा तालाब क्षेत्र में एक युवक के गोलीबारी करने और अपने अपने मां-बाप को गोली मारने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी रितेश को गिरफ्तार कर लिया।

पांडेय ने बताया कि इस घटना में दो लोगों- लालचंद और उनकी पत्नी कुसुम को गोली लगी है जिन्हें एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। उन्होंने बताया कि रितेश ने जिस लाइसेंसी हथियार से गोली चलाई, वह बरामद कर लिया गया है। पुलिस को घटनास्थल से सात खोखे और आठ कारतूस मिले। पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है।

घरेलू कलह से परेशान था आरोपी
पारिवारिक लोगों से पता चला है कि दो भाइयों में छोटे रितेश का कुछ दिन पहले घरवालों से कहासुनी हुई थी। तब से घरेलू कलह गहरा गई थी। बेहद तनाव का माहौल था और रितेश बात-बात पर झगड़ा कर रहा था। वह मरने मारने की बात भी कर रहा था लेकिन किसी ने कल्पना भी नहीं की थी कि वह ऐसी संगीन घटना कर सकता है। वो भी अपने माता-पिता के कत्ल की कोशिश की हरकत, जिससे सभी स्तब्ध हैं। उसने इस वारदात के लिए अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर का इस्तेमाल करते हुए आज दोपहर घटना अंजाम दे दी। गनीमत है कि गोली लगने से जख्मी पिता की हालत खतरे से बाहर है और मां का भी इलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static