अच्छी खबरः CM रावत से मुलाकात के बाद डॉक्टर का आंदोलन स्थगित

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 05:45 PM (IST)

देहरादूनः कोरोना काल में डॉक्टरों के आंदोलन को लेकर एक अच्छी खबर आई है। उत्तराखंड प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ ने अपनी विभिन्न मांगों को पूरा करवाने के लिये जारी आंदोलन मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से बातचीत के बाद स्थगित कर दिया गया।

मुख्यमंत्री आवास में प्रान्तीय चिकित्सा सेवा संघ उत्तराखंड के अध्यक्ष डॉ. नरेश सिंह नपलच्याल, महासचिव डॉ. मनोज वर्मा एवं डॉ. एनएस बिष्ट ने सोमवार को संघ की विभिन्न मांगों को लेकर बातचीत की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी मांगों को गम्भीरता से लिया जायेगा एवं सकारात्मक सहयोग किया जाएगा। प्रान्तीय चिकित्सा सेवा संघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे अपना आन्दोलन तत्काल वापस लेंगे।

वहीं सीएम रावत ने कहा कि कोरोना काल में डॉक्टरों द्वारा सराहनीय कार्य किया जा रहा है और जिस लगन से वे जन सेवा कर रहे हैं, इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि कोविड मरीजों एवं उनके परिजनों द्वारा भी चिकित्सकों के कठिन तपस्या की सराहना की गई। संघ के अध्यक्ष डॉ. नरेश सिंह नपलच्याल ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा विभिन्न मांगों पर सकारात्मक सहयोग का आश्वासन दिए जाने पर संघ ने अपना आन्दोलन तत्काल वापस लेने का निर्णय लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static