निकाय चुनाव को लेकर प्रचार करने देहरादून पहुंचे मनोज तिवारी, विपक्षी पार्टियों पर बोला हमला

punjabkesari.in Wednesday, Nov 14, 2018 - 05:28 PM (IST)

देहरादूनः उत्तराखंड में निकाय चुनाव से पहले भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी पूर्वांचल के वोटर्स को लुभाने के लिए बुधवार को राजधानी देहरादून पहुंचे। इस दौरान उन्होंने राज्यवासियों से निकाय चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, मनोज तिवारी ने राजनीतिक प्रतिद्वंदी पार्टियों पर हमले करते हुए कई विवादित बयान दिए। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपनी सरकार के दौरान राज्य को लूट का केंद्र बनाया। सांसद ने कहा कि यह सब हरीश रावत ने कांग्रेस की लूट की संस्कृति के अन्तर्गत किया। इसके साथ ही मनोज तिवारी ने राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस के हमलावर रुख पर उल्टा राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राफेल पर सीईओ के बयान ने झूठे राहुल के गाल पर तमाचा मारा है।
PunjabKesari
वहीं मनोज तिवारी ने राहुल पर अपने छठ वाले बयान को लेकर कहा कि उन्होंने कोई गलत बयान नहीं दिया है। सांसद ने कहा कि उन्होंने यही तो कहा कि तीज त्योहार व्रत रखने वालों के बुद्धिमान और देशभक्त बच्चे होते हैं। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के झूठे और अनाड़ी बयानों को कांग्रेस के लिए घातक बताया। इसके अतिरिक्त मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी को गुंडों की पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि इनका जनाधार खत्म हो गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static